A Drop in Ocean or Ocean in a drop




मित्रों 

यह मेरा नया ब्लॉग है। जिसमें मैं अपनी हिंदी तथा इंग्लिश में लिखी गयी कवितायें पोस्ट करूंगा। 
हम सभी इस संसार रुपी समुद्र में एक बूँद से ज़्यादा शायद कुछ भी नहीं। लेकिन फिर अगर हम एक बूँद ही हैं तो फिर यह बूँद पूरे सागर की क्षमताओं को अपने समेटे है। पूरे सागर का एक छोटा सा miniature है यह बूँद जिसमे असीम संभावनाएं आत्मसात किये है। इसी विचार से मैंने अपने ब्लॉग का नाम 'A Drop in Ocean or ocean in a drop' रखा है। 
पेशे से मैं एक Indian Forest Officer हूँ  तथा बैंगलोर में पोस्टेड हूँ।  हिंदी में कवितायें करना मेरा एक शौक है, एक शगल है। मेरा लेखन स्वंत सुखाय है। आशा है मेरी इस यात्रा में आपका भी सहयोग मिलेगा। तथा हम मिलकर इस यात्रा का आनंद उठा पाएंगे। 

बहुत बहुत धन्यवाद आपका।  

पुनीत पाठक  








Comments

  1. Very catchy & meaningful name.. Best Wishes

    ReplyDelete
  2. Bahut bahut Shukriya Bandhuvar ����

    ReplyDelete
  3. Very nice blog. But sparse.
    K. Rajan

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

जाने किस सोच में खोया सा हूं मैं...